उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ड्राइवर की झपकी से अनियंत्रित होकर पलटी कार, एक की मौत दो घायल

By

Published : Mar 13, 2022, 2:19 PM IST

कन्नौज में ड्राइवर को झपकी आने से अनियंत्रित होकर कार पलट गई. हादसे में कार सवार महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा. घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती. इलाज के दौरान एक युवक ने तोड़ा दम.

etv bharat
कार अनियंत्रित होकर पलटी

कन्नौज:जिले में ड्राइवर की आंख लगने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई और महिला समेत एक युवक घायल हो गया है. सौरिख थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार चालक सुल्तानपुर से दिल्ली जा रहा था. तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अपस्ताल पहुंचाया. यहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

मृतक बम बहादुर सुल्तानपुर जनपद के दरियापुर गांव का निवासी है. बम बहादुर पत्नी शारदा देवी समेत एक युवक शैलेंद्र सिंह के साथ सुल्तानपुर से दिल्ली जा रहे थे. शैलेंद्र कार चला रहा था. तभी रास्ते में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के पास उसे नींद आ गई. इसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में महिला समेत तीन लोग घयाल हो गए. जिन्हें मिनी पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया. तभी इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया.

सावधान : नौकरी का झांसा देकर साइबर अपराधियों ने युवक से ठगे साढ़े 6 लाख रुपये

इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, सूचना पर मिलते ही पुलिस ने मौके पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की मदद से एक्सप्रेस-वे से हटाया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details