उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Sep 26, 2021, 5:30 PM IST

कन्नौज में एक बुजुर्ग की कार की टक्कर से मौत हो गई. रिजनों ने रंजिश के चलते कार से टक्कर मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

कन्नौज सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत
कन्नौज सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

कन्नौज: सौरिख थाना क्षेत्र के सौरिख-विधूना रोड पर दुकान जाते समय एक बुजुर्ग की कार से टक्कर हो गई. हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने रंजिश के चलते कार से टक्कर मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है. आक्रोशित परिजनों ने शव को अस्पताल के गेट रखकर चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा काटा. हंगामे की सूचना मिलते ही सीओ छिबरामऊ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया. कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद परिजनों ने शव को उठने दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.



जानकारी के अनुसार सौरिख थाना क्षेत्र के नगरिया तालपार गांव निवासी खुशीराम (58) पुत्र रामनाथ की सौरिख थाना के पास कपड़ों पर प्रेस करने की दुकान है. रविवार को वह अपनी दुकान पर जा रहे थे. जैसे ही वह सौरिख-विधूना रोड पर पहुंचे. तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में उनकी मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए. परिजनों ने पुरानी रंजिश में कार से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया है. आक्रोशित परिजनों ने ड्राइवर की गिरफ्तारी व कार्रवाई की मांग करते हुए शव को अस्पताल गेट पर रखकर जमकर हंगामा काटा. घटना की सूचना मिलते ही सीओ छिबरामऊ शिव कुमार थापा, कोतवाली प्रभारी समेत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. हंगामा कर रहे परिजनों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया. लेकिन परिजन कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. काफी समझाने के बाद परिजनों ने शव को उठने दिया. पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-प्रधान की दबंगई से परेशान ग्रामीण कर रहे पलायन, घरों पर चस्पा किए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर..

मृतक के पुत्र ने आरोप लगाया है कि उसके पिता खुशीराम को मीरा वर्मा, राजीव, नऊया ठाकुर, भोला शंकर, पप्पू यादव व कुछ अज्ञात लोगों ने कार से कुचलकर हत्या कर दी. बताया कि उसका मीरा वर्मा के साथ विवाद चल रहा है, जिसका केस सौरिख थाना में दर्ज है. आरोप लगाया है कि सभी लोग गोली मारकर जान से मारने की धमकी देते है. चुनाव में वोट कटवा दिए थे. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि शिकायत करने पर थानाध्यक्ष ने केस वापस लेने की बात कही. साथ ही उल्टा झूठा केस में फंसाने की धमकी दी. एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details