उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट कर सपा मुखिया पर बोला हमला, कहा- मलाई खाने वाले अभी भी अखिलेश जी के साथ

By

Published : May 4, 2023, 1:22 PM IST

कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट कर सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. लिखा है कि अखिलेश यादव को अब खुद ही स्वीकार करना पड़ रहा है कि उनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार हुआ था.

सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट कर सपा मुखिया पर बोला हमला
सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट कर सपा मुखिया पर बोला हमला

कन्नौज :इत्रनगरी में 11 मई को नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान होना है. मतदान से पहले सपा-भाजपा में ट्वीटर वार शुरू हो गया है. सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट कर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है. कहा है कि आपको मलाई दिखती है, हमें भलाई दिखती है. हालात ये हैं कि अखिलेश को अब खुद स्वीकार करना पड़ रहा है कि कैसे आपके राज में भ्रष्टाचार के कारनामे होते थे. कहा कि अखिलेश यादव को आगे और भी दिन देखने हैं.

दरअसल, बीते बुधवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचे थे. उन्होंने सपा के पार्टी कार्यालय में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा को छोड़ने वालों को नसीहत देते हुए कहा था कि कुछ कार्यकर्ता व नेता पार्टी छोड़कर दूसरे दलों का साथ दे रहे या फिर दूसरे प्रत्याशियों की मदद कर रहे हैं. कुछ लोग सपा को कमजोर करना चाहते हैं. सपा की सत्ता में रहकर कुछ लोग मलाई खाते रहे. कहा कि मलाई जहां है वहां हैं वे लोग.

अखिलेश यादव के इस बयान पर सांसद सुब्रत पाठक ने ट्वीट कर हमला बोला है. सांसद ने उनके बयान की वीडियो क्लिप भी शेयर की है. ट्वीट पर लिखा है कि 'अखिलेश यादव जी आपको मलाई दिखती है, हमें भलाई. मलाई खाने वाले अभी भी आपके ही साथ हैं. भलाई करने वाले बस आपके साथ नहीं रह सके. आगे अभी और भी दिन देखने बाकी हैं. हालत ये है अखिलेश यादव को अब खुद स्वीकार करना पड़ रहा है कि कैसे आपके राज में भ्रष्टाचार के कारनामे होते थे'.

यह भी पढ़ें :कन्नौज में अखिलेश यादव बोले, बीजेपी से जनता है त्रस्त नफरत फैलाने वाले हों बैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details