उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार बदमाशों ने चलती बाइक पर महिला के साथ लूटपाट का किया प्रयास

By

Published : May 27, 2021, 5:10 AM IST

पुलिस की लाख सतर्कता के बाद भी बदमाशों के हौसलें बुलंद हैं. यूपी के कन्नौज में बाइक सवार बदमाशों ने चलती बाइक पर महिला के साथ लूटपाट का प्रयास किया. असफल होने पर बदमाशों ने महिला की बाइक में लात मार दी. इससे बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. हादसे में महिला के सिर में गंभीर चोटें आई हैं.

महिला के साथ लूटपाट का किया प्रयास
महिला के साथ लूटपाट का किया प्रयास

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर पनवारा चौकी के पास ओवर ब्रिज पर बदमाशों ने बाइक सवार बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट का प्रयास किया. लूटपाट में सफल न होने पर बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग महिला की चलती बाइक में लात मार दी. इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बुधवार को ठठिया थाना क्षेत्र के होलेपुर गांव निवासी अनारकली (55) अपने पुत्र रवि के साथ बाइक के फर्रुखाबाद जनपद के असगर गांव स्थित मायके घूमने जा रही थी. सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर चौकी के पास ओवर ब्रिज पर बाइक सवार बदमाशों ने चलती बाइक पर महिला के कुंडल और जंजीर छीनने का प्रयास किया. गनीमत रही कि सोने की जंजीर टूटकर महिला के गोद में गई. महिला के शोर मचाने पर बदमाशों ने भागते समय महिला की बाइक में लात मार दी. इससे बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. हादसे में महिला के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. महिला के बेटे ने आनन फानन में जलालपुर पनवारा चौकी पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. सीओ शिव प्रताप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है. जल्द ही बाइक सवार बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details