उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kannauj News: निचली गंग नहर में युवक का मिला शव, मैनपुरी के भांवत पुल से लगाई थी छलांग

By

Published : Feb 18, 2023, 10:00 PM IST

कन्नौज सौरिख थाना क्षेत्र ( kannauj saurikh police station) में नहर में युवक के कूदने की अशंका पर पहुंची पुलिस युवक की खोजबीन कर रही थी. इसी खोजबीन के दौरान पुलिस मैनपुरी के एक युवक का शव मिल गया.

Kannauj News
Kannauj News

कन्नौज: सौरिख थाना क्षेत्र के खड़िनी स्थित निचली गंग नहर में युवक के कूदने की आशंका पर पुलिस सर्च अभियान चला रही थी. खोजबीन के दौरान लापता युवक की बजाय पुलिस को मैनपुरी जनपद के नगला गढ़ी कुसुमा खेड़ा गांव के युवक का शव मिला. परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों के मुताबिक बीते 13 फरवरी को किसी बात को लेकर भांवत पुल से नहर में कूद गया था. वहीं, पुलिस टीम लापता युवक की खोजबीन में जुटी है.


सौरिख थाना के चपुन्ना चौकी क्षेत्र के मुखड़ा गांव निवासी वीर प्रताप (20) का बीते शुक्रवार को किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो गया था. चचेरे भाई नाहर सिंह बताया कि देर शाम वह नाराज होकर घर से बाइक लेकर निकल आया था. खड़िनी कस्बा स्थित निचली गंग नहर के पास लोगों ने उसकी बाइक खड़ी देख परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने नहर में कूदने की आशंका जताते हुए पुलिस को मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी. शनिवार को पुलिस टीम गोताखोरों के साथ युवक की तलाश में जुट गई. खोजबीन के दौरान पुलिस को नहर में एक युवक का शव मिला. पुलिस ने शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव की शिनाख्त मैनपुरी जनपद के कुर्रा थाना क्षेत्र के नगला गढ़ी कुसुमा खेड़ा गांव निवासी रमेश राठौर (38) पुत्र राम प्रकाश के रूप में हुई. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक रमेश के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.


मृतक रमेश के भाई गणेश ने बीते 13 फरवरी को मैनपुरी के भांवत पुल से उसने नहर में छलांग लगाई थी. जिसका शव खोजबीन के बाद भी नहीं मिल रहा था. मृतक रमेश के चार बच्चे व पत्नी के साथ रहते थे. गणेश ने बताया कि आज भाई का रमेश का शव मिलने की जानकारी मिली है.

यह भी पढ़ें- Firozabad Crime News: विदेशी करेंसी के साथ शातिर चोर गिरफ्तार, ब्राजील की महिला का ट्रेन से किया था पर्स चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details