उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kannauj News : टायर फटने से अनियंत्रित डंपर डिवाइडर लांघ कर सवारियों से भरे ऑटो पर पलटा, दो लोगों की मौत

By

Published : Jun 1, 2023, 9:47 AM IST

Updated : Jun 1, 2023, 10:23 PM IST

कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के भुगैतापुर गांव स्थित आशीर्वाद कोल्ड स्टोर के पास बुधवार दोपहर हुई दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी में तेज धमाके के साथ डंपर टायर फटने और ऑटो रिक्शा को रौंदने की तस्वीर दिखाई दे रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हादसे का सीसीटीवी फुटेज.

कन्नौज : तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के भुगैतापुर गांव स्थित आशीर्वाद कोल्ड स्टोर के पास डंपर का टायर फटने से हुए हादसे का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि टायर फटते ही डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को लांघते हुए दूसरी लेन में सवारियों को लेकर जा रहे ऑटो को रौंदता हुआ सड़क के नीचे उतर गया. इस हादसे में ऑटो रिक्शा सवार दो यात्रियों की मौत हो गई. इसके अलावा नौ लोग घायल हो गए. तीन घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद डंपर चालक व उसका सहयोगी मौके से भाग निकलां.



बीते बुधवार दोपहर कन्नौज से तिर्वा जाते समय एक तेज रफ्तार डंपर का तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के भुगैतापुर गांव स्थित आशीर्वाद कोल्ड स्टोर के पास अचानक टायर फट गया था. इससे डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को लांघता हुआ सड़क की दूसरी ओर चला गया था. इसी दौरान तिर्वा से सवारियों को लेकर कन्नौज की तरफ आ रहा ऑटो रिक्शा चपेट में आ गया. डंपर ऑटो रिक्शा को रौंदता हुआ सड़क से नीचे उतर गया था. इस दुर्घटना में सदर कोतवाली क्षेत्र के हाजीगंज मोहल्ला निवासी रोशन बानो (45) पत्नी नादिर व औरैया जनपद के बेला थाना क्षेत्र के मल्होसी गांव निवासी सतीश कुमार (42) पुत्र सुंदर लाल की मौत हो गई. जबकि नौ लोग घायल हुए. इनमें तीन घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद डंपर चालक व उसका सहयोगी मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

कैंसर से पीड़ित भाई के लिए सांसद से मदद मांगने जा रहा था सतीश : बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में जान गंवाने वाला औरैया जनपद के बेला थाना क्षेत्र के मल्होसी गांव निवासी सतीश कुमार (42) पुत्र सुंदर लाल का छोटा भाई राजेश (32) कैंसर की बीमारी से जूझ रहा है. वह भाई के इलाज के लिए सांसद सुब्रत पाठक से मदद मांगने के लिए उनके आवास पर जा रहा था. इसके पहले दुखद सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : परिवार आईडी से बढ़ेगी पारदर्शिता, पात्र परिवारों को होगा फायदा: सीएम योगी

Last Updated :Jun 1, 2023, 10:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details