उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली से कानपुर जा रही युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

By

Published : Mar 1, 2023, 9:53 PM IST

दिल्ली से कानपुर का सफर करने के दौरान एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हालत में बिगड़ गई. गंभीर हालत में रोडवेज बस परिचालक ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कन्नौज: दिल्ली से कानपुर का सफर करने के दौरान एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हालत में बिगड़ गई. गंभीर हालत में रोडवेज बस परिचालक ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद मृत घोषित कर दिया. युवती की पहचान कानपुर जनपद के इंदिरा नगर निवासी के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोचर्री में रखवा दिया है. साथ ही मृतका के परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक कानपुर जनपद के इंदिरा नगर निवासी हुकुम सिंह की 22 वर्षीय पुत्री हिमांशी कुशवाहा बुधवार को दिल्ली के आंनद बिहार बस स्टाप से कानपुर जाने वाली बस में यात्रा के लिए सवार हुई थी. सफर के दौरान जैसे ही देर शाम बस कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज कस्बा पहुंची. तभी उसकी हालत बिगड़ने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिचालक ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. युवती के पास मिले प्रपत्रों से उसकी पहचान की गई.

परिचालक सुभाष चंद्र त्रिवेदी ने बताया कि आजाद नगर डिपो की बस यूपी 77 एएन 2453 कानपुर से दिल्ली लेकर गए थे. बुधवार की सुबह करीब आठ बजे बस आनंद बिहार से लेकर चले थे. युवती बैग लेकर आनंद बिहार से ही बस पर बैठी थी. कहा कि रास्ते में वह खाने पीने के लिए भी नहीं उतरी. गुरसहायगंज कस्बा में अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई. जिला अस्पताल में उसको भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बताया कि युवती सफर के दौरान अकेली थी और हाथ में बीको लगी हुई थी. सूचना पर पहुंची जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर मोचर्री में रखवा दिया. साथ ही परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी.

ये भी पढ़ेंः Prayagraj के उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर कितने केस दर्ज, जानिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details