उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म पीड़िता के साथ आरोपियों ने की मारपीट, वीडियो वायरल

By

Published : Oct 16, 2021, 10:43 AM IST

दुष्कर्म पीड़िता के साथ आरोपियों ने की मारपीट
दुष्कर्म पीड़िता के साथ आरोपियों ने की मारपीट ()

यूपी के कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता को बयान से रोकने के लिए आरोपियों ने उसके घर पर हमला कर दिया. आरोपियों ने पीड़िता, उसके ससुर, सास और देवर को जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि 25 जुलाई की रात तीन युवकों ने घर में घुसकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

कन्नौज:तालग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता को बयान से रोकने के लिए आरोपियों ने उसके घर पर हमला कर दिया. आरोपियों ने पीड़िता, उसके ससुर, सास और देवर को जमकर पीटा. मारपीट के दौरान किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने पीड़िता के देवर की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि 25 जुलाई की रात तीन युवकों ने घर में घुसकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.


जानकारी के मुताबिक तालग्राम थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने कोर्ट की मदद से सात सितंबर 2021 को गांव के ही निवासी शानू पटेल, विजय उर्फ बग्गड व निशू के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोप लगाया था कि 27 जुलाई 2021 की रात तीनों आरोपियों ने घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी तत्कालीन थाना प्रभारी कृष्णलाल पटेल ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. वहीं, थाना प्रभारी का तबादला होने के बाद नए थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. बताया जा रहा है कि पीड़िता के बयान दर्ज होने थे. पीड़िता को बयान से रोकने के लिए शानू, विजय, रामू, नीशू ने लाठी-डंडा लेकर उसके घर पहुंच गए और समझौता का दबाव बनाने लगे. बात न मामले पर दबंगों ने पीड़िता, उसके ससुर, सास व देवर की जमकर पिटाई कर दी.

मारपीट का वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.


पीड़िता के देवर ने तालग्राम थाना में दर्ज कराई एनसीआर में आरोप लगाया है कि वह रिक्शा से समेलपुर गांव रामलीला देखने जा रहा था. तभी विजय ने उसके साथ मारपीट की. घर पहुंचने पर मामले में समझौता करने का दबाव बनाने लगे. बात न मानने पर विजय, शानू, रामू नीशू लाठी डंडों से भाभी, मां, पिता व उसकी पिटाई कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details