उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व प्रधान के हत्यारोपियों के घरों पर चला बुलडोजर, मुख्य आरोपी महिला फरार

By

Published : Dec 16, 2022, 5:19 PM IST

कन्नौज में चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान की हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में वर्तमान प्रधान के 6 समर्थकों को गिरफ्तर कर उनके माकानों को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया.

मुख्य आरोपी ग्राम प्रधान फरार
मुख्य आरोपी ग्राम प्रधान फरार

कन्नौज में पूर्व प्रधान के हत्यारोपियों के घरों पर बुलडोजर चलने पर एसडीएम ने कही ये बातें..

कन्नौजःजनपद केतालग्राम थाना (Talgram Police Station) क्षेत्र में भाजपा नेता व पूर्व प्रधान अरूण शाक्य की पीट पीटकर कर दी गई थी. हत्या के मामले में प्रशासन ने 36 घंटे के अंदर हत्यारोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाकर माकानों को जमींदोज कर दिया. साथ ही तालाब की जमीन पर बने तीन अवैध मकानों को भी ध्वस्त कर दिया गया. इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौजूद रही. हत्याकांड की मुख्य आरोपी ग्राम प्रधान अभी फरार हैं. पुलिस अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.


मामला तालग्राम थाना क्षेत्र के नरूइया गांव का है. जहां गांव की ग्राम प्रधान सरोजनी देवी का भाजपा नेता व पूर्व प्रधान अरूण शाक्य के बीच रंजिश चल रही थी. बीते 14 दिसबंर की देर शाम ग्राम प्रधान सरोजनी देवी यादव के परिजनों और समर्थकों ने मिलकर पूर्व प्रधान अरुण शाक्य की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. मृतक के पिता हेमराज की तहरीर पर पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि हत्याकांड की मुख्य आरोपी ग्राम प्रधान सरोजनी देवी फरार चल रही हैं.

छिबरामऊ एसडीएम अशोक कुमार (SDM Ashok Kumar) , सीओ सिटी डॉ. प्रियंका बाजपेई भारी फोर्स के साथ जेसीबी लेकर नरुइया गांव पहुंची. जिसके बाद प्रशासन ने तालाब की जमीन पर कब्जा कर बनाए गए घरों पर बुलडोजर चलवाकर जमींदोज कर दिया. बताया गया कि तालाब की जमीन पर कब्जा कर अवैध तरीके से मकान बनाए गए थे. प्रशासन ने ग्राम प्रधान सरोजनी देवी के पति विजय बहादुर यादव, जितेंद्र व एक अन्य के मकान को चिन्हित कर ध्वस्त करने की कार्रवाई की. एसडीएम ने बताया कि गाटा संख्या 495 में तालाब की जमीन पर दर्ज है. इस पर तीन लोगों का अवैध कब्जा पाया गया. तालाब की जमीन पर बने अवैध मकानों को हटाया गया है.

यह भी पढ़ें-ललितपुर में डबल मर्डर, बहू ने सास की चाकू से गोदकर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details