उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी बस, शराब पीकर ड्राइविंग कर रहा था चालक

By

Published : Dec 16, 2022, 12:45 PM IST

झांसी में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. आरोप है कि चालक-परिचालक द्वारा शराब पीकर ड्राइविंग की जा रही थी.

हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी बस
हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी बस

झांसी: जिले के पूंछ थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे पर सवारियों से भरी बस पलट गई. इस दौरान यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों को निकालकर उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. आरोप है कि, चालक-परिचालक द्वारा शराब पीकर ड्राइविंग की जा रही थी.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात यात्रियों से भरी बस फतेहपुर से अहमदाबाद सूरत की ओर जा रही थी. जैसे ही वह पूंछ थाना क्षेत्र हाइवे के सर्विस रोड पर स्थित राधे-राधे होटल के पास पहुंची ही थी. अचानक शराब के नशे में धुत चालक अपना संतुलन खो बैठा और बस असंतुलित होकर पलट गई. इससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई.

वहीं, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि कुछ लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें झांसी रेफर कर दिया गया है. यात्रियों का आरोप है कि, बस के चालक और परिचालक बस में ही शराब का नशा कर रहे थे. जिस कारण यह हादसा हुआ है.

यह भी पढ़ें-बांध में दो भाइयों की डूबने से मौत, शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details