उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा में शामिल हुईं सपा एमएलसी रमा निरंजन

By

Published : Nov 22, 2021, 9:55 PM IST

झांसी में सपा की एमएलसी रमा निरंजन ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली.

भाजपा में शामिल हुईं सपा एमएलसी रमा निरंजन.
भाजपा में शामिल हुईं सपा एमएलसी रमा निरंजन.

झांसीः जिले में सपा छोड़कर एलएलसी रमा निरंजन ने भाजपा का दामन थाम लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ओरछा के भगवान श्री राम के मंदिर जाते-जाते भाजपा से लगाव हो गया. सपा में सम्मान गिर रहा था, इस वजह से भाजपा में शामिल हो गईं.



प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि ओरछा के भगवान श्री राम के मंदिर जाते-जाते भाजपा से लगाव हो गया, इसी कारण भाजपा में शामिल हुईं हैं. उनके पति आरपी निरंजन ने कहा कि कुछ समय से भाजपा और सपा की नीतियों की तुलना कर रहे थे.

भाजपा में शामिल हुईं सपा एमएलसी रमा निरंजन.

कुछ समय पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव झांसी के सर्किट हाउस आए थे, पत्नी रमा वहां पहुंची तो प्रवेश नहीं मिला. कार्ड देखने के बाद तमाम प्रक्रियाएं पूरी कराईं गईं.

जबकि कई पूर्व नेता पहले से ही अंदर थे. लगा कि हमारा सम्मान सपा में धीरे-धीरे कम हो रहा है. अखिलेश सबके घर जाकर चाय-नाश्ता कर रहे थे लेकिन हमें नहीं पूछा गया.

ये भी पढ़ेः पीएम की कार के पीछे चलने पर योगी की चुटकी लेने वाले अखिलेश को करारा जवाब है पीएम-सीएम की ये तस्वीर...

उन्होंने कहा कि गड्ढा खोदने से ट्यूबवेल नहीं लग जाता. विकास के मुद्दों पर भी सपा पर निशाना साधा कहा. कहा कि भाजपा ने तय समय में सारे काम पूरे कर लिए हैं. राम मंदिर बन रहा है. उन्होंने दावा किया कि आने वाले दस वर्षों तक सपा सत्ता में नहीं आ सकती.

वहीं, भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा ने कहा कि भाजपा की ओर से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. निरंजन को लगातार सपा में घुटन महसूस हो रही थी. उनको लग रहा था कि सम्मान कम हो रहा है. भाजपा की नीतियों को देखते हुए उन्होंने सपा को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details