उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में दोपहर में असद के एनकाउंटर का सीन रिक्रिएट, शाम को मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Apr 27, 2023, 6:37 AM IST

झांसी के बड़ा गांव में बुधवार की दोपहर में आयोग की टीम और पुलिस बल ने असद व गुलाम के एनकाउंटर का सीन रिक्रिएट किया. टीमों ने बारीकी से जांच-पड़ताल की. इसके बाद शाम काे मुठभेड़ में तीन बदमाश पकड़ लिए गए.

झांसी में मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए.
झांसी में मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए.

झांसी में मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए.

झांसी :जिले के के बड़ागांव में अतीक के बेटे असद और गुलाम का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया था. बुधवार की दोपहर जांच के लिए गठित आयोग की टीम और पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर क्राइम सीन को रिक्रिएट किया. इसके बाद शाम को रक्सा थाना क्षेत्र में रक्सा पुलिस व स्वॉट टीम की तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

माफिया अतीक अहमद के पुत्र असद और उसके शूटर गुलाम को झांसी में 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. इस एनकाउंटर की जांच के लिए गठित की गई आयोग की टीम और पुलिस बल बुधवार दोपहर में झांसी के बड़ागांव पहुंचा. घटना स्थल पर क्राइम सीन को दोहराया गया. इसके कुछ ही देर बाद जिले के रक्सा थाना क्षेत्र में रक्सा पुलिस व स्वॉट टीम द्वारा की जा रही सघन चेकिंग के दौरान डोंगरी पहाड़िया के पास तीन बदमाशों से टीम की मुठभेड़ हो गई. टीम के रुकने का इशारा करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में तोनों को गोली लग गई.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना प्रेमगनर क्षेत्र में 8 अप्रैल की रात्रि 9 बजे राम मिलन पटेल पुत्र स्व. रामशरण पटेल निवासी शंकर जी के मंदिर के पास, नैनागढ़ थाना प्रेमनगर से तीन बदमाशों ने बंदूक लूट ली थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी थी. बुधवार की शाम को चेकिंग के दौरान तीनों शातिर किस्म के अपराधियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल रवाना किया गया. पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम विशाल यादव पुत्र विनोद यादव निवासी बल्लमपुर थाना प्रेमनगर जनपद झांसी, टिंकू उर्फ कृपाल राजावत पुत्र सुदर्शन राजावत निवासी सोमवार की हाट थाना गुरसराय झांसी, अभिषेक यादव पुत्र राममिलन निवासी अठौंदना खोड़न थाना रक्सा जनपद झांसी बताए हैं. उनके कब्जे से पुलिस ने लूटी गई लाइसेंसी बंदूक, 2 अवैध तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें :झांसी में शराबी पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details