उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: सपा प्रत्याशी डॉक्टर मान सिंह ने एमएलसी के लिये किया नामांकन

By

Published : Nov 12, 2020, 3:59 AM IST

यूपी विधान परिषद की 11 सीटों पर होने वाले एमएलसी चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इसी क्रम में इलाहाबाद-झांसी खण्ड के स्नातक क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य पद के प्रत्याशी डॉक्टर मान सिंह यादव ने अपना नामांकन किया. इस दौरान उनके साथ सपा के कई नेता मौजूद रहे.

डॉक्टर मान सिंह के साथ मौजूद समर्थक.
डॉक्टर मान सिंह के साथ मौजूद समर्थक.

झांसी: इलाहाबाद-झांसी खण्ड के स्नातक क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य पद के प्रत्याशी डॉक्टर मान सिंह यादव ने बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. वह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कमिश्नरी पहुंचे. जहां रिटर्निंग ऑफिसर के सामने नामांकन किया.

डॉक्टर मान सिंह के साथ मौजूद समर्थक.

नामांकन से पहले एमएलसी प्रत्याशी डॉक्टर मान सिंह यादव ने बेरोजगारों के मुद्दों पर प्रमुखता के साथ संघर्ष करने का दावा किया. उनके साथ मौजूद लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर रामकरन निर्मल ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है और उसके लिए हमें संघर्ष भी करना पड़ा तो जरूर करेंगे.

नामांकन जुलूस में सपा के कई स्थानीय और बाहर से आये नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे. सपा नेता शकील खान, इलाहाबाद हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता ह्रदय लाल मौर्य, जेएस यूनिवर्सिटी के लीगल एडवाइजर दिनेश यादव, दूधनाथ पटेल, कुलदीप यादव, रईस अहमद, रमाकांत पटेल, सुरेश यादव और कई अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details