उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा विधायक ने शहर में किया शक्ति प्रदर्शन तो सपा ने जनता को गुमराह करने का लगाया आरोप

By

Published : Nov 6, 2021, 8:42 PM IST

यूपी के झांसी में भाजपा विधायक रवि शर्मा ने समृद्धि यात्रा के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया. वहीं, समाजवादी पार्टी ने विधायक की यात्रा को जनता को मुद्दे से भटकाने का आरोप लगाया.

झांसी.
झांसी.

झांसीःयूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को चुनाव लेकर जिले में सियासी हलचल तेज हो गई है. वहीं,12 दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर झांसी आ रहे हैं. ऐसे में मोदी की रैली से पहले सदर विधायक रवि शर्मा ने समृद्धि यात्रा निकालकर शहर में शक्ति प्रदर्शन किया. बड़ा बाजार स्थित मुरली मनोहर मंदिर से शुरू हुई समृद्धि यात्रा करीब डेढ़ घंटे तक शहर में घूमी और फिर 250 साल ज्यादा पुराना लक्ष्मी मन्दिर पहुंची. यहां पर विधायक रवि शर्मा ने परिवार के साथ महाआरती कर देवी मां को पोषाक भी चढ़ाई. मंदिर में भंडारे का आयोजन भी किया गया.

झांसी.

दरअसल, सदर विधानसभा सीट से विधायक के लिए कई दावेदार टिकट पाने की जुगत में जुट गए हैं, कई नाम चर्चा में भी है. बताया जा रहा है कि विधायक ने यात्रा के लिए सभी पार्षदों और संस्थाओं को आमंत्रित किया था. मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक रवि शर्मा ने कहा कि ढाई सौ से ज्यादा साल पुराना लक्ष्मी मंदिर देश का मुंबई व कोल्हापुर के बाद तीसरा सिद्ध मंदिर है. इसे शहर के कम ही लोग जानते हैं. शहर की सात से आठ लाख आबादी में कुछ 5% लोग ही मंदिर आते हैं. दिवाली पर हम लक्ष्मी जी की पूजा करते हैं. लोगों की जानकारी में वृद्धि हो और उनका आना जाना शुरू हो, इसलिए यात्रा निकाली गई है.

वहीं, समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महेश कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता चाहे वह विधायक हो संगठन का पदाधिकारी हो या सांसद पहले दिन से ही यही कोशिश रहती है कि मुद्दों को बढ़ाया जाए. उन्होंने कहा कि चुनाव के नजदीक आते ही विधायक ने लोगों को भटकाने के लिए समृद्धि यात्रा निकाली है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में झांसी के लोगों को रोजगार दिया क्या. उन्होंने कहा कि यही विधायक हैं, जो कोतवाली में धरना दे रहे थे. आखिर किस बात का धरना था और किस बात की समृद्धि, जब लोग सुरक्षित न हो और लोगों के पास रोजगार न हो.

इसे भी पढ़ें-समाजसेवी की इस सेवा पॉलिसी से प्रतिनिधियों की उड़ी नींद, जानें क्या है रणनीति...

सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि दीपावली पर अगर हम लोग कोई कार्यक्रम कर दें तो कोविड का उलंघन हो जाता है. जबकि भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम हो तो कोविड उल्लंघन नहीं होता. उन्होंने कहा कि वास्तव में स्थिति यह है केवल मुद्दों भटकाने के तरीके से लोगों का ध्यान मुद्दों से हटाकर रखा जाए. सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने अगर रोजगार दिया होता तो रोजगार की बात करते. उन्होंने कहा कि डेंगू से सब परेशान हैं, बच्चे बीमार है. भाजपा के नेता इस पर बात नहीं करेंगे और इस तरीके के कार्यक्रम कर दिखावा करेंगे. उन्होंने कहा कि आज हम भी मंदिर गए थे हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मंदिर गए थे हम तो कभी दिखावा नहीं करते. दो बार के विधायक रवि शर्मा अगर जनता के लिए कोई काम किया होता तो शायद आज उसका ही प्रदर्शन करते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details