उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में 20 लाख रुपए की सरिया लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2023, 8:58 PM IST

जौनपुर में 20 लाख रुपए की सरिया लूटने वाले चार बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं.

etv bharat
etv bharat

जौनपुरःसुल्तानपुर के रास्ते झारखंड जा रही सरिया लूट कांड का खुलासा सुल्तानपुर पुलिस ने रविवार को कर दिया. जौनपुर के एक गोदाम में यह सरिया छुपा कर रखी गई थी. पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. खुलासा करने वाली टीम को सुल्तानपुर एसपी ने 20,000 रुपए का इनाम दिया है.

पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत द्वारिका गंज चौकी क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. 5 जुलाई की रात 4 व्यक्तियों ने 130 टन सरिया लेकर जा रहे ट्रक चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. लुटेरे सरिया लेकर फरार हो गए थे. घटना की पड़ताल के लिए गोसाईगंज पुलिस और 100 टीम को लगाया गया था. गोसाईगंज कोतवाल आरबी सुमन और स्वाट टीम प्रभारी उपेंद्र सिंह ने जौनपुर के खेता सराय थाना क्षेत्र में ईंट गोदाम में इन सरियों को बरामद किया है. ईट बनाने वाले सांचे से लूट की सरिया को ढककर रखा गया था. सुल्तानपुर पुलिस ने सरिया को बरामद कर लिया.

पुलिस ने इस मामले में अदनान और हबीबुल्लाह, मिर्जा असद बेग, मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से सरिया बरामद की गई है. सरिया की कीमत 20 लाख रुपए है. झारखंड के व्यापारी के ट्रक चालक उमेश कुमार पांडे की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था. एसपी सोमेन वर्मा का कहना है कि इस मामले का खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः SDM Jyoti Maurya: होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे की शादी की फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी नई बहस

ABOUT THE AUTHOR

...view details