उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर और सोनभद्र में भीषण सड़क हादसा, 2 होमगार्ड समेत 5 की मौत

By

Published : Jul 5, 2022, 8:01 AM IST

Updated : Jul 5, 2022, 8:19 AM IST

जौनपुर.
जौनपुर.

जौनपुर जिले में ट्रक और टेंपो की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है. वहीं, सोनभद्र में तेज रफ्तार कार ने 2 होमगार्ड को रौंद दिया, जिसमें उनकी मौत हो गई.

जौनपुर:उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के फत्तूपुर हाईवे पर ट्रक और टेंपो की टक्कर में भीषण हादसा हो गया, जिसमें टेपों सवार 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, सोनभद्र में एक सड़क हादसे में कार की चपेट में आने से 2 होमगार्ड की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि एक पिकअप, टेंपो को टोचन करके ले जा रही थी. इसी दौरान फत्तूपुर हाईवे पर एक अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी, जिसमें टेंपो सवार 3 लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस को एक मृतक व्यक्ति के जेब से मिले लाइसेंस से उसकी पहचान परवेज अख्तर पुत्र आलमगीर निवासी रेवासा थाना सकलडीहा जनपद चंदौली के रूप में हुई. वहीं, फिलहाल पुलिस अन्य 2 लोगों की पहचान कर रही है. फिलहाल पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच कर रही है.

सोनभद्र में हादसा
सोनभद्र में एक सड़क हादसे में कार की चपेट में आने से 2 होमगार्ड की मौत हो गई. मृतक होमगार्ड ओबरा से ड्यूटी कर वापस अपने घर जा रहे थे. होमगार्ड के नाम दीनानाथ पुत्र आदित्य राम उम्र 40 वर्ष व लालमणि पुत्र रामदास उम्र 45 वर्ष बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना चोपन थाना क्षेत्र के सोन पुल के पास की है.

इसे भी पढे़ं-कानपुरः नहाते समय गंगा में डूबने से 2 छात्रों की मौत

Last Updated :Jul 5, 2022, 8:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details