उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

22 लाख नकदी के साथ IPL में सट्टा लगाने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Apr 10, 2022, 6:46 PM IST

जालौन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आईपीएल में सट्टा लगाने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर र ही है.

ETV BHARAT
पुलिस अधीक्षक रवि कुमार

जालौन: कोतवाली कालपी पुलिस ने सर्विलांश सेल व स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ मिलकर आइपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले 2 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22 लाख नकद और आईपीएल सट्टे से संबंधित उपकरण और कागजात बरामद किए है. एक अभियुक्त मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता करते हुए मामले का खुलासा किया. बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक जालौन के मार्गदर्शन में अपराध सट्टा और जुआ के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर कोतवाली कालपी और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, प्रभारी सर्विलांस सेल मय फोर्स की मदद से 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22 लाख नकद, एक अदद एलईडी टीवी, सेटअप बॉक्स, 03 मोबाइल फोन, रजिस्टर, डायरी आदि बरामद किया गया. इस दौरान एक आरोपी मौके से फरार हो गया जिसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

यह भी पढ़ें-तपिश बढ़ते ही लखनऊ में बीमारियों का हमला तेज

पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह लोग आईपीएल क्रिकेट मैच का सट्टा ऑनलाइन लगवाते हैं. हार जीत का हिसाब क्रिकेट मैच समाप्त होने के बाद कर लेते है. वहीं, पुलिस ने पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details