उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा ने कहा- योगी सरकार में ब्राह्मणों पर हो रहा अत्याचार

By

Published : Sep 23, 2020, 7:30 PM IST

जालौन जिले के दौरे पर आए ​​​​​​सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मणों के साथ अत्याचार हो रहा है. ब्राह्मणों की हत्याएं की जा रही हैं. प्रदेश की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है.

अभिषेक मिश्रा ने योगी सरकार पर साधा निशाना.
अभिषेक मिश्रा ने योगी सरकार पर साधा निशाना.

​​​​जालौन:एक दिवासीय दौरे पर जिले में आएसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने के लिए रणनीति बनाकर लोगों को जागरूक करें.

अभिषेक मिश्रा ने दावा किया कि 2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश में सपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता है. समाजवादी पार्टी ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. अभिषेक मिश्रा ने कहा कि जनता के बीच पहुंचकर उनका दुख दर्द सुनकर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोला जा रहा है. उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार की नीतियों की वजह से प्रदेश गर्त में जा रहा है. प्रदेश में ब्राह्मणों के साथ-साथ अन्य जातियों के साथ भाजपा सरकार अन्याय कर रही है. योगी सरकार में युवा बेरोजगार हैं. नौकरी में कार्यरत कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है.

अभिषेक मिश्रा ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले तीन सालों में प्रदेश सरकार ने कोई भी विकास का कार्य नहीं किया है. सिर्फ हमारी योजनाओं को ही अमलीजामा पहनाते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने भगवान परशुराम के मंदिर को प्रत्येक जिले में बनवाने के लिए रूपरेखा तैयार कर ली है. इसके लिए चेतना पीठ ट्रस्ट बना लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details