उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: प्रेमी संग मिलकर मां ने की थी बेटी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Nov 26, 2019, 5:32 PM IST

यूपी के हाथरस में 14 दिन पहले हुई एक बच्ची की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. दरअसल बेटी ने मां को पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसलिए मां ने प्रेमी संग मिलकर अपनी 8 साल की बेटी की हत्या कर दी थी.

etv bharat
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

हाथरस: जिले की सादाबाद कोतवाली इलाके के गांव भगता में 14 दिन पहले हुई एक बच्ची की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. दरअसल बेटी ने मां को पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. उसके अवैध संबंधों का लोगों को पता न चल सके, इसलिए मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 8 साल की बेटी की हत्या कर दी थी. एसपी ने बताया कि बच्ची की पोस्टमार्टम और मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते एसपी.
मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की बेटी की हत्या
  • 12 नवंबर को गांव भगता में एक बच्ची की लाश आपत्तिजनक स्थिति में मिली थी.
  • उसके साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही थी.
  • इस बच्ची की हत्या उसकी मां ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी.
  • दरअसल 8 साल की बच्ची ने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था.
  • लोगों को इस बात का पता न चल सके इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी को मार डाला था.

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की
उन्होंने बताया कि बच्ची की हत्या हुई थी. इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत हुआ था. जांच के दौरान गांव वालों और मृतका के रिश्तेदारों से पूछताछ की गई थी. उसी के बाद यह तथ्य प्रकाश में आया कि बच्ची की मां और उसके पड़ोसी ने मिलकर उसकी हत्या की थी. उन्होंने बताया कि बच्ची की मां के उसके पड़ोसी से अवैध संबंध थे. लोगों तक यह जानकारी न पहुंच पाए इसलिए उस बच्ची की हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया बच्ची की पोस्टमार्टम और मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म होने की भी पुष्टि हुई है.

इसे भी पढ़ें-फर्रुखाबाद: लूट के इरादे से चौकीदार की हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

Intro:up_hat_01_mother_had_planted_her_daughte_with_lover_vis_bit_up10028
एंकर- हाथरस जिले की सादाबाद कोतवाली इलाके के गांव भगता में 14 दिन पहले हुई एक बच्ची की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है।दरअसल बेटी ने मां को पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसके अवैध संबंधों का लोगों को पता ना चल सके इसलिए मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 8 साल की बेटी की हत्या कर डाली थी। एसपी ने बताया कि बच्ची की पोस्टमार्टम और मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।


Body:वीओ1- 12 नवंबर को गांव भगता में एक बच्ची की लाश आपत्तिजनक स्थिति में मिली थी। उसके साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही थी। इस बच्ची की हत्या उसकी मां ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी ।दरअसल 8 साल की इस बच्ची ने अपनी मां शबाना को उसके प्रेमी भूरा उर्फ नटवर सिंह के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था ।लोगों को इस बात का पता न चल सके इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 8 साल की बच्ची को मार डाला था। इतना ही नहीं बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट पहुंचाई गई थी। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बात मीडिया को बताई उन्होंने बताया कि बच्ची की हत्या हुई थी। इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत हुआ था। जांच के दौरान गांव वालों और मृतका के रिश्तेदारों से पूछताछ की गई थी उसी के बाद यह तथ्य प्रकाश में आया कि बच्ची की मां और उसके पड़ोसी ने मिलकर उसकी हत्या की थी ।उन्होंने बताया कि बच्ची की मां के उसके पड़ोसी से अवैध संबंध थे। लोगों तक यह जानकारी न पहुंच पाए इसलिए उस बच्ची की हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया बच्ची की पोस्टमार्टम और मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म होने की भी पुष्टि हुई है।
बाईट- सिद्धार्थ शंकर मीणा -एसपी


Conclusion:वीओ2- इस वारदात का खुलासा पुलिस के लिए एक चुनौती बना हुआ था। अब इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। वही बच्ची के कत्ल में मां के शामिल होने से लोग हैरान भी है।

अतुल नारायण
9045400210

ABOUT THE AUTHOR

...view details