उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंग विकास खंड कार्यालय से टेंडर पेटिका और दस्तावेज उठा ले गए, FIR दर्ज

By

Published : Nov 14, 2022, 1:08 PM IST

block development office
block development office ()

हाथरस में सिकंदराराऊ विकास खंड कार्यालय से टेंडर पेटिका और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज कुछ बंदूकधारी कार्यलय से उठा ले गए. खंड विकास अधिकारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

हाथरसःसिकंदराराऊ विकास खंड कार्यालय से टेंडर पेटिका व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज बंदूक के बल पर कार्यालय से ले जाने का मामला सामने आया है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद खंड विकास अधिकारी इंद्रनाथ सेन ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

खंड विकास अधिकारी इंद्रनाथ सेन रिपोर्ट में कहा कि विकास खंड कार्यालय में 11 नवंबर की शाम 5 बजे कस्बा कचौरा के अशोक कुमार और गांव टोली के पप्पू कुछ अज्ञात बंदूकधारी के साथ कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने सफाईकर्मी प्रेमदास को धमकाकर टेंडर पेटिका और लेखाकार के महत्वपूर्ण दस्तावेज कार्यालय के अंदर से बलपूर्वक बंदूक का सहारा लेकर उठा ले गए. उस समय कार्यालय में अतिरिक्त कार्यालय अधिकारी जमील खान भी मौजूद थे.

घटना का सीसीटीवी फुटेज

खंड विकास अधिकारी ने कहा है कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई करने की मांग की है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी की जांच-पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ेंःपरिवहन निगम मुख्यालय से गायब हुई आरोपी अधिकारी की फाइल, एमडी नाराज

ABOUT THE AUTHOR

...view details