उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान- कंट्रोल में है महंगाई

By

Published : Oct 24, 2021, 6:40 PM IST

राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान- कंट्रोल में है महंगाई
राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान- कंट्रोल में है महंगाई ()

औद्योगिक विकास राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति रविवार को अपने पैतृक गांव बहरदोई पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि महंगई बहुत कंट्रोल में है.

हाथरस :औद्योगिक विकास राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति रविवार को अपने पैतृक गांव बहरदोई पहुंचे. मंत्री बनने के बाद धर्मवीर प्रजापति पहली बार अपने पैतृक गांव पहुंचे थे. इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री का जोरदार स्वागत किया.

हाथरस पहुंचकर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत ग्रामीणों को राशन वितरित किया. कार्यक्रम के दौरान मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, कि यूपी में बीजेपी की टक्कर में कोई दूसरा राजनीतिक दल नहीं है.

राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान- कंट्रोल में है महंगाई

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में यूपी में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी. राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी सरकार अच्छा काम कर रही है. यूपी में कानून व्यवस्था दुरुस्त है, प्रदेश में कोई भी व्यक्ति निडर होकर कहीं भी, कभी भी अकेला जा सकता है.

विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण देने की कांग्रेस की पॉलिसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में युवा व महिलाओं के विषय पर मंथन चल रहा है. प्रदेश नेतृत्व जो निर्णय लेगा, उसी पर कार्य किया जाएगा.

राज्य मंत्री ने महंगाई पर दिया बयान

हाथरस पहुंचे औद्योगिक विकास राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने महंगाई के सवाल पर कहा कि महंगाई बहुत कंट्रोल में है. उन्होंने कहा कि नरेंन्द्र मोदी के पीएम बनने के बाद देश का विकास हुआ है. हमारी सरकार हाथरस जनपद को मेडिकल कॉलेज देने जा रही है, ऑक्सीजन प्लांट दिए जा चुके हैं. बीजेपी की सरकार में भरपूर विकास कार्य कराए जा रहे हैं.


इसे पढ़ें- आज 'महामुकाबला' : इतिहास गवाह है...जब-जब भिड़ा, तब-तब पिटा पाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details