उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में निर्माणाधीन मकान गिरने से 4 घायल, एक की हालत गंभीर

By

Published : Apr 22, 2023, 1:31 PM IST

हाथरस में एक निर्माणाधीन मकान गिर गया. इसमें 4 लोग घायल हो गए. घायलों में एक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने हॉयर सेंटर रेफर कर दिया.

under construction house collapsed in Hathras
under construction house collapsed in Hathras

हाथरसः जिले केसादाबाद कोतवली क्षेत्र में शनिवार को एक निर्माणाधीन मकान गिर गया. क्षेत्र समदपुर गांव में इस हादसे से 4 लोग घायल हो गए. स्थानीय लोग सभी घायलों को इलाज के लिए सादाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए. यहां एक की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जायजा लिया. वहीं, उप जिलाधिकारी सादाबाद संजय कुमार, नायब तहसीलदार अजय कुमार संतोषी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना और डॉक्टरों को इलाज सबंधी दिशा निर्देश दिए.

स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव में एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान अचानक से गाटर पटिया ऊपर से गिर गई. इससे रूप सिंह, लक्ष्मी देवी, श्रीनिवास और राहुल उसकी चपेट में आ गए. सभी को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादाबाद लाया गया. इसमें रूप सिंह की हालत नाजुक हैं, जिसके चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. मौके से मलबे को हटाया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःपरिवहन मंत्री का रिश्तेदार बताकर नौकरी के नाम पर ठगे थे 10 लाख रुपये, 3 को भेजा जेल

उप जिलाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि...

समदपुर गांव में एक मकान में निर्माण कार्य चल रहा था. तभी गाटर पटिया गिर गई. इसमें एक आदमी की स्थित खराब है. बाकी 3 घायल गंभीर नहीं हैं. डॉक्टर सभी घायलों का इलाज कर रहे हैं. एक को गंभीर हालत में रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ेंःसोशल मीडिया से अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी

ABOUT THE AUTHOR

...view details