उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 1 की मौत, 25 घायल

By

Published : Nov 8, 2019, 7:49 PM IST

हापुड़ जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इससे एक महिला की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घायल हो गए.

हापुड़ में सड़क हादसे में एक महिला की मौत.

हापुड़:जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर एक चलती हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली डिवाइडर के ऊपर चढ़कर पलट गई. इससे एक की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी श्रद्धालु मथुरा से बृजघाट गंगा स्नान मेले में जा रहे थे.

सड़क हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज.

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव सिमरोली के पास एक वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई, जिससे उसमें बैठे सभी श्रद्धालु ट्रॉली के नीचे दब गए. आसपास के लोगों ने भागकर ट्रॉली को सीधा किया और सभी श्रद्धालुओं को ट्रैक्टर के नीचे से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया.

इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घायलों को पुलिस ने एक निजी अस्पताल सहित हापुड़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: हापुड़: हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव, युवती को छोड़ने का बनाया दबाव

सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती घायलों में मासूम बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं एक मासूम बच्ची व एक वृद्ध महिला की हालत को नाजुक देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया.

Intro:एंकर - उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के nh9 पर उस समय चीख पुकार मच गई जब एक चलती हुई ट्रैक्टर ट्रॉली डिवाइडर के ऊपर चढ़कर पलट गई । बताया कि रहा है के ट्रैक्टर में सवार होकर दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु मथुरा से बृजघाट गंगा स्नान मेले में जा रहे थे जब ट्रेक्टर ट्रॉली थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव सिमरोली के पास पहुंची तो एक वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठे श्रद्धालु ट्रॉली के नीचे दब गए ! आसपास के लोगों ने भागकर ट्रॉली को सीधा किया और सभी श्रद्धालुओं को ट्रैक्टर के नीचे से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया । इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल हुए है जिन्हें पुलिस ने एक निजी अस्पताल सहित हापुड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहाँ उनका इलाज चल रहा है सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती मासूम बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं वहीं एक मासूम बच्ची व एक व्रद्ध महिला की हालत को नाजुक देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है ।


बाईट - अनिल कुमार ( ट्रेक्टर सवार श्रद्धालु )
बाईट - राजेश कुमार सिंह (डीएसपी हापुड)Body:.Conclusion:.

ABOUT THE AUTHOR

...view details