उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कच्चे नारियलों ने दो भ्रष्ट पुलिसकर्मियों को पहुंचाया जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

By

Published : Aug 17, 2023, 4:19 PM IST

हापुड़ में दो पुलिसकर्मियों ने माल को रिलोड करवाने के लिए मांगी एक लाख रुपए की रिश्वत. एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हापुड़:जनपद हापुड़ के थाने में 2 पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसपी के आदेश पर रिश्वत लेने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रक से माल दूसरे ट्रक में डलवाकर भेजने के एवज में दोनों पुलिसकर्मियों ने एक लाख रुपये रिश्वत मांगी थी. मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का है.

हरियाणा के जिला झज्जर के दुवलधन थाना बेरी निवासी मनिंदर सिंह ने एसपी को तहरीर देते हुए बताया कि उसके पिता कर्नाटक से कच्चा नारियल भरकर मुरादाबाद ला रहे थे. जब नारियल से भरा हुआ ट्रक जब पिलखुआ फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो एक बस ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद मारवाड़ चौकी के दो पुलिसकर्मियों ने ट्रक को एचपीडीए चौकी लाकर खड़ा कर दिया. इसके बाद नारियल को दूसरी गाड़ी में डालवाने के नाम पर एक लाख रुपये रिश्वत मांगी. बाद में 25 हजार रुपये में सौदा तय हुआ.

पीड़ित ने तहरीर में बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे चौकी बुलाकर 9 हजार रुपए नकद ले लिए. वहीं, रिश्वत मांगने की रिकॉर्डिंग भी उसके दोस्त मंजीत के पास है.रिश्वत मांगने वालों के नाम कॉन्स्टेबल यशवीर और गौरव हैं. पीड़ित की तहरीर पर एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर पिलखुवा कोतवाली में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कांस्टेबल यशवीर और कांस्टेबल गौरव कुमार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीओ पिलखुवा वरुण मिश्रा का कहना है कि दोनों कांस्टेबल के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों पुलिसकर्मी पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मारवाड़ चौकी पर तैनात थे. फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: कैदी फरार मामले में तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: सब्जी विक्रेता मौत मामलाः 3 पुलिसकर्मी निलंबित, 302 के तहत मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details