उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: प्लाॅट नाम नहीं करने पर बेटे ने कुल्हाड़ी से मां की हत्या कर दी

By

Published : Jun 7, 2022, 1:00 PM IST

Updated : Jun 7, 2022, 2:25 PM IST

हमीरपुर के जरिया थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, बेटा अपनी मां पर प्लाट अपने नाम करने का दबाव बना रहा था. लेकिन मां ने उसकी बात नहीं मानी. इस पर बेटे ने मां पर कुल्हाड़ी से वार करके मौत के घाट उतार दिया.

etv bharat
बेटे ने की मां की हत्या (सांकेतिक फोटो)

हमीरपुर: जरिया थाना क्षेत्र में एक बेटे ने प्लाट नाम नहीं करने पर अपनी मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. युवक हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया. हत्या की घटना से गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र के इटैलिया बाजा गांव की कुसुम (50 वर्षीय) पत्नी वीरेंद्र साहू के नाम पर राठ कस्बे में एक प्लाॅट है. कुसुम का बेटा मदन उस पर दबाव बना रहा था कि वह प्लाॅट पूरा उसके नाम कर दे. लेकिन, कुसुम अपने तीनों बेटों को बराबर-बराबर हिस्सा देने की बात कह रही थी.

मंगलवार की सुबह 8:30 बजे के करीब मदन फिर से अपनी मां पर दबाव बना रहा था. लेकिन, कुसुम नहीं मानी. इस पर बौखलाए मदन ने अपनी मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. सिर में चोट लगने से मौके पर ही कुसुम की मौत हो गई. मां की हत्या करने के बाद मदन मौके से फरार हो गया.

मामले के बारे में जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अनूप कुमार

यह भी पढ़ें:प्रेमिका के घर मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पीट-पीटकर की हत्या

वहीं, हत्या से गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर सीओ अखिलेश रंजम और जरिया थाना प्रभारी रामाश्रय सरोज घटनास्थल पर पहुंचे. इस संबंध में थाना प्रभारी रामाश्रय सरोज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही, आरोपी की तलाश की जा रही है.

Last Updated :Jun 7, 2022, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details