उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक माह से लापता युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 8, 2021, 1:44 PM IST

हमीरपुर जिले के थाना जलालपुर क्षेत्र अंतर्गत एक माह से लापता युवक का शव घर के पास में बने कुएं से बरामद हुआ है. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद एक रेस्क्यू ऑपरेशन कर शव को बरामद किया है. शव को कुएं में फेंक कर ऊपर से मिट्टी डालने की बात बताई जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

हमीरपुर:जिले के थाना जलालपुर क्षेत्र अंतर्गत एक माह से लापता युवक का शव घर के पास में बने कुआं से पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद एक रेस्क्यू के बाद बरामद किया है. संदेह जताया जा रहा कि युवक की घरेलू विवाद में हत्या कर शव कुएं में फेंका गया है. पुलिस ने मृतक के भाई और पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.


रविवार के दिन राजरानी पत्नी प्रताप लोधी निवासी पुरैनी थाना जलालपुर द्वारा थाना जलालपुर पर लिखित तहरीर दी गई थी कि उसका पुत्र विदेही शरण पुत्र प्रताप लोधी उम्र करीब 45 वर्ष निवासी पुरैनी थाना जलालपुर पिछले पांच अक्टूबर से गायब है. सूचना पर थाना जलालपुर पुलिस द्वारा अज्ञात के विरुद्ध धारा-364 आईपीसी मे अभियोग पंजीकृत किया गया था एवं गायब व्यक्ति की तलाश शुरु कर दी गई थी. सोमवार को पुलिस ने ग्राम पुरैनी गांव के बाहर बने एक कुएं से उपरोक्त शव को बरामद किया है.

यह भी पढ़ें- कैराना में पलायन पीड़ितों से मिले सीएम योगी

वहीं, जलालपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टि में यह तथ्य प्रकाश में आया है कि मृतक का एक माह पूर्व अपने भाई, पत्नी एवं साले से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, तथ्यों के आधार पर थाना जलालपुर पुलिस द्वारा मृतक के भाई एवं पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शीघ्र ही घटना का खुलासा कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details