उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: घर में सो रही वृद्ध महिला की धारदार हथियार से हत्या

By

Published : Aug 11, 2020, 5:29 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के बीमार थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. सूचना पाकर मौके पर पुलिस, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंचकर जांच में जुट गई है. पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

Hamirpur news
Hamirpur news

हमीरपुर: जिले के बिंवार कस्बे में एक बुजुर्ग महिला की घर के अंदर धारदार हथियार से हत्या से सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पाते ही मौके पर भारी पुलिस, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम पहुंची और हत्यारों का पता लगाने के लिए छानबीन शुरू कर दी. वहीं दूसरी ओर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

चारपाई पर पड़ी मिली खून से लथपथ लाश

बिंवार थाना क्षेत्र के बिंवार कस्बा निवासी किसान राजाराम की पत्नी रामसखी (60) घर में अकेली थी. तभी किसी ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार सेवारकर बेरहमी से हत्या कर दी. पड़ोस में रहने वाले भतीजे हरपाल ने बताया कि सोमवार रात को खाना खाने के बाद वह पत्नी सहित अपने घर सोने को चला गया था. मंगलवार सुबह जब पत्नी रामसखी के घर पहुंची, तो वहां चारपाई पर उनकी खून से लथपथ लाश देखी. उन्होंने बताया कि इसके बाद आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

शक के आधार पर कुछ लोगों से हो रही पूछताछ

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पाते ही तत्काल मौके पर पुलिस व फील्ड यूनिट, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम पहुंची. उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर बिंवार थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. साथ ही शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. मामले के खुलासे के लिए टीमों को लगाया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details