उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किडनी रोग से पीड़ित श्रेयांश को मिलेगी इलाज की सुविधा, सीएम ने परिवार को दिलाया भरोसा

By

Published : Apr 5, 2022, 5:59 PM IST

गोरखपुर के माया बाजार निवासी श्रेयांश गुप्ता किडनी की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. वहीं, सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को श्रेयांश के इलाज में मदद देने का आश्वासन दिया है.

ETV BHARAT
सीएम योगी

गोरखपुर: किडनी की बीमारी के इलाज के लिए एक पीड़ित परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार पहुंचा. यहां उन्होंने अपनी समस्या सीएम के सामने रखी. इसका संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने पीड़ित परिवार की मदद के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए. साथ ही जिन लोगों के आयुष्मान कार्ड नहीं बने हैं, उसे बनवाने के भी निर्देश दिए है.

सीएम योगी

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के माया बाजार निवासी आनूप गुप्ता का पुत्र तीन वर्ष श्रेयांश गुप्ता को किडनी की गंभीर बीमारी है. माता-पिता बच्चे का इलाज कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन इलाज काफी महंगा है. इसके चलते वह परेशान हैं. ऐसे में वह मंगलवार को अपने बच्चे के साथ सीएम योगी की जनता दरबार में पहुंचे और इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई.

यह भी पढ़ें-PM आवास योजना: काशी में 858 लाभार्थियों को जल्द मिलेगा आवास

वहीं, सीएम ने पीड़ित परिवार की समस्या सुनी और भरोसा दिलाया कि बच्चे के इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी. बच्चा पूरी तरह स्वस्थ हो जाएगा. सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिन लोगों के आयुष्मान कार्ड नहीं बने, वह उसे जल्द से जल्द बनवाएं. बता दें कि इस कार्ड के माध्यम से इलाज के लिए लोगों को ₹5 लाख तक की सहायता मिलती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details