उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, हालत नाजुक

By

Published : Dec 15, 2019, 2:30 AM IST

Updated : Dec 15, 2019, 5:10 AM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शनिवार की रात अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर फरार हो गए. वारदात की सूचना पाते ही एसपी नॉर्थ सहित कई पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

etv bharat
बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली.

गोरखपुर: यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बेखौफ अपराधी हत्या जैसी जघन्य वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के गुलरिहा इलाके का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर फरार हो गए. वहीं घायल की हालत नाजुक बताते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया है.

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

मामला गुलरिहा थाना क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के समीप का है, जहां रात करीब 9:10 बजे अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर महराजगंज की तरफ फरार हो गए. वहीं वारदात की सूचना पाते ही एसपी नॉर्थ सहित कई पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. फिलहाल पुलिस वारदात के संबंध में जांच पड़ताल कर रही है.

बदमाशों ने सीने में मारी गोली

अज्ञात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की सीने में गोली मारी है. वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए पीजीआई रेफर कर दिया है.

Intro:गोरखपुर के गुलरिहा इलाके में मेडिकल कालेज पुलिस चौकी के समीप बेखौफ बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर को गोली मार कर फरार हो गए. घायल की हालत नाजुक बताते हुए डाक्टरों ने पीजीआई रेफर कर दिया.
Body:पिपराइच गोरखपुरः गुलरिहा थाना क्षेत्र के मेडिकल कालेज पुलिस चौकी के समीप कालेज के बाउंड्री के किनारे एक प्रापर्टी डीलर को रात करीब 9:10 बजे अज्ञात एक बाइक सवारों ने गोली मारकर महराजगंज की तरफ फ़रार हो गए. सूचना पर मुकामी पुलिस और एसपी नार्थ डा अरविन्द कुमार पाण्डेय पहूंचे. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.Conclusion:जनपद के गुलरिहा थाना क्षेत्र के झुगियां निवासी अशीष उर्फ छोटू प्रजाति पुत्र अच्छेलाल प्रजाति 30 वर्ष मेडिकल कालेज के सामने साक्षी कम्यूनिकेशन नामक दुकान किराए के कमरे में खोल रखा है. आज मकान मालिक के पोते शुभम का जन्मदिन था. जिसमें छोटू शामिल भी हुआ था. मकान मालिक के बेटे के साथ पेशाब करने के लिए रोड के उस पार निकला था. बदमाशों ने उसके सीने पर गोली मार दिया. गोली चलता देख अरविंद चिल्लाने लगा. शोर सुनकर आरोपी फ़रार हो गए और आसपास के लोग जमा हो गए. पुलिस को सूचना दिया और घायल को मेडिकल कालेज भेजवाया. जहाँ के डाक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए पीजीआइ रेफर कर दिया. घायल के सीने में गोली लगी है.

रफिउल्लाह अन्सारी--8318103822
Etv भारत पिपराइच गोरखपुरः



Last Updated :Dec 15, 2019, 5:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details