उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

By

Published : Mar 17, 2021, 8:55 PM IST

गोरखपुर के चिलुवाताल थाना के तहत चिउटहा बंधे पर अज्ञात युवक की लाश मिली. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी. फिलहाल पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

गोरखपुर में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव
गोरखपुर में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

गोरखपुरः जिले के चिलुवाताल थाना के तहत चिउटहा बंधे पर अज्ञात युवक का शव मिला. जिसकी जानकारी मिलने पर एसपी नार्थ मनोज अवस्थी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये. जब शव मिलने की जांच की गयी, तो पता चला कि इसके संबंध में चिलुवाताल थाने पर गुमशुदगी संख्या 11/2021 से सम्बंधित गुमशुदा नकुल कुमार पुत्र स्व सरमन निवासी सोनबरसा थाना चिलुवाताल में दर्ज था. एसआई योगेंद्र बाबू को इसकी तलाश के लिये लगाया गया था.

शव मिलने से फैली सनसनी

आज सुबह जानकारी मिली कि चिउटहा बंधे पर अज्ञात शख्स का शव मिला है. पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए सोनबरसा गांव से गायब हुये नकुल के परिजनों को बुलाया. जिन्होंने इसकी पहचान नकुल के रूप में की. पुलिस अधीक्षक मनोज अवस्थी ने बताया कि ये शव पूरी तरह से सड़ गयी है. नकुल 11 मार्च रात 9 बजे से गायब था. इसकी हत्या अवैध संबंधों की वजह से होना बताया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सबकुछ साफ हो जायेगा.

इसकी शादी दिसंबर में ही हो गयी थी. सीडीआर के आधार पर इस केस का जल्द ही खुलासा किया जायेगा. हत्या करने वाले हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details