उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जनता दरबार में सीएम योगी ने सुनी फरियाद

By

Published : Mar 12, 2021, 10:08 AM IST

Updated : Mar 12, 2021, 11:03 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह हमेशा की तरह जनता दरबार में आये हुए लोगों की फरियाद सुने. उन्होंने लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिया है.

जनता दरबार मे सीएम योगी ने सुनी फरियाद
जनता दरबार मे सीएम योगी ने सुनी फरियाद

गोरखपुरः सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह हमेशा की तरह जनता दरबार में आये हुए लोगों की फरियाद सुने. मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में सीएम ने जनता दर्शन में लोगों की शिकायतों को सुना. सीएम गुरुवार को महाशिवरात्रि के मौके पर दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचे थे. इन्होंने पीपीगंज स्थित बाबा पीतेश्र्वर कस्बा स्थित बाबा पीतेश्वर नाथ के मंदिर में जालाभिषेक किया. इसके साथ ही लोगों के कल्याण की कामना की.

गोरखपुर दौरे पर सीएम योगी

जनता दरबार में सीएम ने सुनी फरियाद

जनता दरबार में हमेशा की तरह जमीन जायदाद और थाने से जुड़ी समस्याओं को लेकर ही शिकायतें आईं. मुख्यमंत्री ने एक-एक करके फरियादियों की फरियाद सुना और मौजूदा अधिकारियों को इसके निराकरण का आदेश दिया. मुख्यमंत्री का इसके बाद राजधानी लखनऊ निकलने का कार्यक्रम है. लेकिन उसका समय तय नहीं हुआ है. वहीं गुरुवार की शाम पूजा पाठ के बाद अधिकारियों के साथ गोरखपुर वाराणसी फोरलेन, गोरखपुर जंगल कौड़िया चौड़ीकरण मार्ग, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे समेत तमाम योजनाओं के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली. इसके साथ ही विकास कामों को समय के साथ पूरा करने का निर्देश दिया.

सीएम ने दिया अधिकारियों को निर्देश

चिड़ियाघर के लोकार्पण और जानवरों के लाए जाने के संबंध में भी मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से जानकारी ली. उन्होंने कहा कि ये पूर्वांचल का ही नहीं ये प्रदेश का आधुनिक चिड़ियाघर होगा. जिसको देखने के लिए जनता भी लालायित है. इसलिए उद्घाटन से पहले सभी कमियों को दूर कर लिया जाए. उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को भी समय से लाभ पहुंचाए जाने का अधिकारियों को निर्देश दिया. इस दौरान जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन, मंडलायुक्त जयंत नारलीकर, एसएसपी जोगेंद्र कुमार, जीडीए वीसी आशीष कुमार, सीडीओ इंद्रजीत सिंह समेत तमाम अधिकारी मौजूद थे.

Last Updated :Mar 12, 2021, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details