उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

By

Published : Aug 4, 2022, 5:47 PM IST

गोंडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोंडा: पुलिस और एसओजी की टीम ने गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उसके पास से चोरी की एक बाइक, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ कई जिलों में अलग-अलग थानों दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश उजियारे बरवार चोरी और लूट समेत कई घटनाओं में वांछित था. उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी. बुधवार की शाम पुलिस बदमाश का पीछा करते हुए कोतवाली नगर क्षेत्र लालपुर चंद्रभान दुल्लापुर मोड़ के पास पहुंच गई. अपने आप को घिरता देख उजियारे ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-मथुरा में मुठभेड़, फायरिंग में पुलिसकर्मी और बदमाश घायल

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि 25 हजार के इनामी बदमाश उजियारे बरवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके पास से चोरी की एक बाइक, अवैध तमंचा, कई जिंदा कारतूस और 3200 रुपये की नकदी बरामद किया है. आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details