उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी के 13 दिनों में हुए '13 करम', पत्नी ने तोड़ा 'धरम', हुई प्रेमी के साथ फरार

By

Published : May 18, 2022, 9:20 PM IST

Updated : May 18, 2022, 9:28 PM IST

गोंडा में एक ओर शादी में सात फेरों के साथ ही पति-पत्नी रिस्ते को निभाने की कसमें खाई तो वहीं दूसरी ओर शादी के 13 दिन के भीतर ही पत्नी प्रेमी के साथ नकदी और जेवर लेकर फरार हो गयी. उसने बताया कि वह बाबागंज चौराहे के पास पहुंचा ही था कि उसकी पत्नी ने प्यास लगने का बहाना बना कर उसे पानी लाने भेज दिया और फिर यह हुआ..

etv bharat
गोंडा जिले के कोतवाली करनैलगंज

गोंडा : शादी के सात फेरों के साथ पति-पत्नी ने एक दूसरे का साथ देने की कसमें तो जरूर खाईं लेकिन शादी के 13 दिन के भीतर ही पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई. मामला गोंडा जिले के कोतवाली करनैलगंज के अंतर्गत ग्राम बसेहिया डीहा गांव का है जहां पति के साथ रिश्तेदारी से वापस घर आ रही महिला नकदी और जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पीड़ित पति मुकेश कुमार ने पुलिस को कोतवाली में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

पति ने शिकायत पत्र में बताया कि उसकी शादी 3 मई को बहराइच जिले के हुजूरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में हुई थी. शादी के बाद उसकी पत्नी घर आयी और तीसरे दिन अपने चाचा के साथ मायके चली गई. 12 मई को वह अपनी ससुराल गया और अपनी पत्नी को विदा कराकर वापस अपने घर आया. इसी बीच उसके फूफा के यहां मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें शामिल होने के लिए वह मुकेश के ऊपर दबाव बनाने लगी.

इसे भी पढ़ेंःयूपी एक खोजः इस कुएं में वैद्य धनवंतरि ने डालीं थीं औषधियां...जल से दूर हो जाते कई रोग

13 मई को विवश होकर पति अपनी पत्नी को लेकर कोतवाली करनैलगंज के ग्राम मनिहारी गांव गया जहां कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वह बाइक पर बैठाकर अपने घर वापस आ रहा था. उसने बताया कि वह बाबागंज चौराहे के पास पहुंचा ही था कि उसकी पत्नी ने प्यास लगने का बहाना बना कर उसे पानी लाने भेज दिया और खुद अपने प्रेमी के साथ कार में बैठकर शादी के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई.

पीड़ित मुकेश ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की. कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है. इस मामले की जांच की गई. महिला बालिग है. ऐसे में पीड़ित मुकेश को न्यायालय पर वाद प्रस्तुत करने की सलाह दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :May 18, 2022, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details