उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी की आत्महत्या, घटना की खबर सुनकर दादा की मौत

By

Published : Jul 12, 2021, 6:03 PM IST

पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी की आत्महत्या
पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी की आत्महत्या

गोंडा में एक पति ने मामूली विवाद को लेकर अपनी पत्नी की गड़ासे से हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. इतना ही नहीं यह घटना सनने के बाद विवाहिता के दादा को हार्ट अटैक आया और उनकी भी मौत हो गई.

गोंडा :जिले में कटरा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत मझौवा के धोबिन पुरवा गांव में सोमवार पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद खुद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने जब घर के अंदर खून से लथपथ बहू की लाश देखी तो बेटे को ढूंढना शुरू किया. इस दौरान बेटे का शव रेल की पटरियों के किनारे मिला.

इस घटना को सुनकर विवाहिता के दादा की हार्ट अटैक से मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. थाना थाना कटरा बाजार के मझौवा के धोबिन पुरवा गांव की है, जहां पर 32 वर्षीय सिपाही लाल कनौजिया ने अपनी पत्नी 27 वर्षीय माधुरी की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी और हत्या के बाद खुद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के पीछे साधारण सा विवाद माना जा रहा है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

इसे भी पढ़ें-पत्नी की हत्या कर बेड में बंद कर दिया था शव, आरोपी गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी करनैलगंज मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि सिपही लाल ने अपनी पत्नी माधुरी की गड़ासे से निर्मम हत्या करने के बाद खुद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली और. पति मानसिक रूप से विक्षिप्त था, जिसका इलाज चल रहा था. मामले में आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details