उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो सगे भाइयों पर जमीनी विवाद में हमला, एक की मौत

By

Published : Aug 7, 2022, 6:25 PM IST

गोंडा में खेत के मेड़ विवाद में दो सगे भाइयों पर हमला कर दिया गया. हमले में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा भाई घायल है.

etv bharat
जमीनी विवाद में होमगार्ड की हत्या के बाद पीड़ित परिवार

गोंडाःजनपद के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में खेत के मेड़ विवाद में दो सगे होमगार्ड भाइयों और महिला पर दूसरे पक्ष ने लाठी और फरसे से हमला कर दिया. इस हमले में एक भाई की मौत गई, जबकि दूसरा भाई और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत ठडक्कीपट्टी गांव के ठाकुरदीन पुरवा की है. जहां दो भाई अरुण प्रसाद मिश्रा और दिवाकर प्रसाद मिश्रा होमगार्ड के पद पर तैनात हैं. जहां घायल होमगार्ड की पत्नी मनोजा देवी ने बताया कि उसके पति व जेठ खेत गए थे. उसी दौरान बगल के खेत में पहले से ही लाठी और फरसा लेकर बैठे लोगों ने उनपर हमला बोल दिया. इस घटना में जेठ की मौत हो गयी जबकि पति गंभीर रूप से घायल हैं. जब हम बचाने दौड़े तो मुझे भी मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद स्थानीय पुलिस, एएसपी शिवराज प्रजापति, सीओ सिटी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं.
यह भी पढ़ें-बेटी के प्रेम प्रसंग से खफा पिता ने जान से मारने की रची साजिश, वार्ड ब्वॉय को दी सुपारी

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव के ठाकुरदीन पुरवा में जमीनी विवाद में दो होमगार्ड भाइयो पर दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला बोल दिया था. इस घटना में एक भाई की मौत हो गयी जबकि एक भाई व महिला गंभीर रूप से घायल हैं. उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details