उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्यार में धोखा, प्रेमिका ने घर बुलाकर उतार दिया मौत के घाट

By

Published : Aug 9, 2022, 8:07 AM IST

Updated : Aug 9, 2022, 9:42 AM IST

गोंडा में गुरुवार को एक युवक का शव खेत में पड़ा मिलने से छपिया इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने इस मामले का सोमवार को खुलासा करते हुए प्रेमिका और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Etv Bharat
प्रेमिका और उसकी मां गिरफ्तार

गोंडा: जिले में छपिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौडीहवा गडरही गांव में गुरुवार को एक युवक की हत्या कर दी गयी थी. युवक की लाश पुलिस को एक खेत में पड़ी मिली थी. इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल, युवक सनोज की प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. युवक की हत्या में प्रेमिका की मां सहित पांच लोग शामिल थे. पुलिस ने प्रेमिका और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि, भवानी प्रसाद ने छपिया थाना क्षेत्र में बेटे की हत्या किए जाने के मामले में शिकायती पत्र दिया था. इसमें आरोप लगाया था कि, उसके बेटे सनोज और नौडिहवा गडरही गांव में रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध था. घटना के एक दिन पहले युवती ने फोन कर लड़के को मिलने बुलाया था. मृतक के पिता ने आरोप लगाया था कि युवती और उसके परिजनों ने बेटे की हत्या कर शव को खेत मे छिपाकर रखा है. इसके बाद स्थानीय पुलिस आरोपियो पर मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही थी. पुलिस ने प्रेमिका और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं.

इसे भी पढ़े-हत्या या आत्महत्या! बरसाना में मंदिर के पीछे मिला बाबा का शव

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि कुछ दिन पहले छपिया थाना क्षेत्र के युवक की हत्या के मामले में विवेचना के आधार पर छपिया पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इसमें प्रेमिका मनीषा और उसकी मां प्रभावती वर्मा हत्या में शामिल थीं. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई कर रही है. वहीं, पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश भी कर रही है. जल्द ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

Last Updated : Aug 9, 2022, 9:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details