उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करंडा पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 15, 2021, 7:51 PM IST

फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को गाजीपुर जिले की करंडा थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. इसके खिलाफ 29 दिसंबर को करंडा थाने में दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

करंडा पुलिस
करंडा पुलिस

गाजीपुरः करंडा थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह धरम्मरपुर चट्टी से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. युवक के खिलाफ 29 दिसंबर को करडा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. पुलिस ने आरोपी युवक को कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

29 दिसंबर से था फरार
आरोपी के खिलाफ 29 दिसंबर को करंडा थाने में दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ था. तब से पुलिस इसे खोज रही थी. शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर सुबह करीब साढ़े पांच बजे धरम्मरपुर चट्टी से करकटपुर निवासी दुष्कर्म के आरोपी बलिस्टर चौधरी को गिरफ्तार किया गया.

अपराधियों के खिलाफ अभियान
थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. वह पुलिस कर्मियों के साथ पेट्रोलिंग पर निकले हुए थे. इसी दौरान सुबह करीब साढ़े पांच बजे धरम्मरपुर चट्टी से दुष्कर्म के आरोपी बलिस्टर चौधरी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार करने वाली टीम में कॉन्स्टेबल नागेंद्र कुमार, कॉन्स्टेबल संजय कुमार पाल शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details