उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिसवालों पर हमला, लाठी-डंडों से कॉन्स्टेबल को पीटा

By

Published : Apr 15, 2020, 3:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस पर कुछ दबंग युवकों ने लाठी-डंडे से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. हमले में एक कांस्टेबल और एक चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गए.

police attacked by bully men
दबंगों ने किया पुलिस पर हमला

गाजीपुर: जिले की पुलिस लॉकडाउन का अनुपालन कराने में लगातार लगी हुई है. इन सबके बीच पुलिस पर दबंगों की ओर से हमला करने का मामला सामने आ रहा है. कासिमाबाद के डाही में मनबढ़ युवकों ने लाठी-डंडे से कांस्टेबल और चौकीदार पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया.

हमले में कांस्टेबल नीरज पटेल का सिर फट गया. वहीं चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया. इस मामले में कॉन्स्टेबल की तहरीर पर पुलिस ने छह दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है. शेष मनबढ़ युवक वहां से भाग निकले हैं. हालांकि पुलिस अन्य की तलाश में जुटी हुई है.

दबंग युवकों ने किया पुलिस पर हमला
बता दें कि डाही के कमालपुर प्राथमिक विद्यालय में करीब 25-30 लोगों की भीड़ जमा थी. सूचना मिलने पर नायब दारोगा सुनील कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों से लॉकडाउन का अनुपालन करने और भीड़ न लगाने की बात कही. तभी कुछ दबंग युवक उनसे उलझ गए. कॉन्स्टेबल ने आसपास ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों को सूचित किया.

अन्य पुलिसकर्मियों को पहुंचता देख दबंग युवक उग्र हो गए और पुलिस टीम पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. हमले में कांस्टेबल नीरज पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया. कांस्टेबल नीरज पटेल का सिर फट गया. वहीं मौके पर मौजूद चौकीदार प्रदीप पासवान ने बीच-बचाव का प्रयास किया, जिसमें वह भी घायल हो गया.

सूचना पर पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने छह हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं शेष दबंग युवक भागने में कामयाब रहे. सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस शेष हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details