उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्तार अंसारी गैंग का सदस्य जफर खान उर्फ चंदा गिरफ्तार

By

Published : Aug 19, 2023, 6:22 AM IST

मुख्तार अंसारी गैंग का फरार सदस्य जफर खान उर्फ चंदा शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जफर खान को पुलिस ने लिखापढ़ी के बाद जेल भेज दिया.

Etv bharat
Etv bharat

पुलिस ने दी यह जानकारी.

गाजीपुर:जेल में बंद माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी गैंग के सक्रिय सदस्य जफर उर्फ चंदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गाजीपुर पुलिस ने जफर खान उर्फ चंदा को मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के सदर रोड से गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं. मुख्तार अंसारी से जुड़े बाराबंकी एम्बुलेंस प्रकरण में भी जफर उर्फ चंदा आरोपी है. पुलिस उसकी काफी दिनों से तलाश कर रही थी लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था. जफर खान की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.

एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने मुख्तार अंसारी गैंग के सक्रिय सदस्य जफर उर्फ चंदा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि आईएस 191 गैंग जिसका सरगना मुख्तार अंसारी है, उसका करीबी सदस्य जफर खान उर्फ चंदा जनवरी में हत्या के एक मामले में वांछित चल रहा था. हत्या का केस मोहम्दाबाद थाने में दर्ज है. वह लगातार फरार चल रहा था. पुलिस उसे काफी समय से तलाश रही थी. अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि मुख्तार अंसारी से जुड़े बाराबंकी एम्बुलेंस प्रकरण में भी जफर उर्फ चंदा आरोपी है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details