उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्या के बाद खुली धमकी, कहा- फिर आऊंगा... पूरा मोहल्ला पहुंच गया SSP ऑफिस

By

Published : Aug 28, 2021, 10:35 PM IST

गाजियाबाद में युवक की हत्या करने वाला आरोपी खुलेआम धमकी दे रहा है कि वह मोहल्ले में वापस लौटेगा और फिर से एक हत्या करेगा. मामला बेहद चौंकाने वाला है. मामले से जुड़ा ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी खुद बता रहा है कि उसने युवक की हत्या की थी और दूसरी हत्या की प्लानिंग कर रहा है.

गाजियाबाद में  ऑडियो वायरलकर हत्या की धमकी.
गाजियाबाद में ऑडियो वायरलकर हत्या की धमकी.

गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश की सरकार भले ही प्रदेश में कानून व्यवस्था की बात करती हो, लेकिन हकीकत कुछ और ही है. दिल्ली से सटे मेरठ में आज ही हुई एक पार्षद की हत्या का खुलासा हुआ भी नहीं था कि तब से गाजियाबाद में हत्या के मामले में फरार चल रहा बदमाश खुलेआम दोबारा हत्या करने की धमकी दे रहा है. धमकी के बाद पीड़ित परिवार डरा सहमा है और SSP से न्याय की गुहार लगा रहा है.

दरअसल, 25 अगस्त को गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नासिरपुर में देवेंद्र नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या उस समय की गई थी, जब देवेंद्र अपने दोस्तों के साथ घर के आंगन में लूडो खेल रहा था. परिवार ने शुरू में ही मोहित नाम के युवक पर शक जाहिर किया था. उसी मोहित का ऑडियो सामने आया है. ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि मोहित ने इलाके के एक व्यक्ति से बातचीत की है, जिसमें वह हत्या की बात खुद मान रहा है और कह रहा है कि दोबारा आकर मोहल्ले में कोहराम मचाएगा. ऑडियो वायरल होने के बाद पीड़ित परिवार डरा हुआ है.

गाजियाबाद में हत्या की वारदात

धमकी के बाद SSP दफ्तर में पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने मांग की है कि मोहित की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो नहीं तो वह किसी और वारदात को अंजाम दे सकता है. SSP ऑफिस से भरोसा मिला है कि मामले में जांच चल रही है. जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-अमिताभ को गिरफ्तार करना योगी सरकार की सोची समझी साजिश : नूतन ठाकुर

हालांकि, इस बीच पीड़ित परिवार बुरी तरह से दहशत में जी रहा है. यही नहीं मोहल्ले के लोगों ने भी जब ऑडियो सुना कि मोहित किसी वारदात को अंजाम देने के लिए वापस आ सकता है, तो वहां के लोग भी काफी डरे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details