उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद में जगुआर ने तीन रेहड़ी-पटरी वालों को उड़ाया, डरकर गाड़ी छोड़ भागे चालक

By

Published : Jun 7, 2022, 10:38 PM IST

गाजियाबाद में देर रात जगुआर गाड़ी ने कई रिक्शा चालकों को टक्कर मार दी. रिक्शा तो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. लेकिन घटना में तीन रिक्शा वाले बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

etv bharat
जगुआर

गाजियाबाद: गाजियाबाद में हाई प्रोफाइल जगुआर गाड़ी के तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. देर रात जगुआर गाड़ी ने कई रिक्शा चालकों को टक्कर मार दी. रिक्शा तो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. लेकिन घटना में तीन रिक्शा वाले बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जगुआर गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है. माना जा रहा है कि ड्राइवर नशे में रहा होगा.

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञान खंड का है. जहां तीन रेहड़ी वालों पर जगुआर गाड़ी चढ़ा दी. जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बाकी के दोनों रिक्शा चालक भी अस्पताल में भर्ती है. वहीं गाड़ी के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं. गाड़ी की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाड़ी बुरी तरह से डैमेज हो गई है.

सीओ अभय कुमार मिश्र

पढ़ेंः अवैध बसों पर चला प्रवर्तन टीम का डंडा, 25 बसें बंद, 15 का चालान

गाड़ी के नंबर से उसके ड्राइवर की पहचान की जा रही है. वहीं ड्राइवर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि सभी सुसंगत धाराओं में आगे की कार्रवाई की जाएगी. चश्मदीदों से बात करके सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं, जिससे गाड़ी की रफ्तार का अंदाजा लगाया जा सकेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details