उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोर समझकर पीट-पीट कर युवक को उतारा मौत के घाट, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 24, 2021, 9:28 PM IST

फिरोजाबाद में कुछ लोगों ने रास्ता भटककर एक गांव में पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी (main accused) को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

फिरोजाबाद : यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में रविवार रात कुछ लोगों ने रास्ता भटककर एक गांव पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस मामले में एक व्यक्ति को नामजद कर कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी (main accused) को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार रामगढ थाना क्षेत्र (Ramgarh police station area) के गांव चनौरा में सोमवार की सुबह एक अज्ञात शव बरामद हुआ था. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां युवक का शव बरामद हुआ. उसकी उम्र 27 साल थी.

यह भी पढ़ें :महिला मरीज के साथ रेप करने वाला कंपाउंडर गिरफ्तार, नशे का इंजेक्शन लगाकर दिया था घटना को अंजाम

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि युवक चोर था. वह चोरी की वारदात को अंजाम देने एक घर में घुसा था. लिहाजा ग्रामीणों ने उसे इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गयी. मृतक की शिनाख्त रामरूप के रूप में हुयी.

मृतक के भाई मुन्नेश ने पुलिस को बताया कि उनका भाई चोर नहीं है बल्कि रास्ता भटकने के बाद इस गांव में आ गया था. उसे चोर समझकर गांव वालों ने मार दिया. मुन्नेश ने चनौरा गांव रामपाल को नामजद करते हुए कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाना रामगढ़ में एफआईआर दर्ज करायी थी.

रामगढ़ थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्र ने बताया कि बुधवार को मुख्य आरोपी रामपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details