उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में पत्नी ने ही पति की हत्या कर शव नाली में था फेंका, पुलिस को बताई थी झूठी कहानी

By

Published : Jan 3, 2023, 10:56 PM IST

फिरोजाबाद में कपड़ा व्यापारी मर्डर (cloth merchant murder in firozabad) का पुलिस ने खुलासा कर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी ने बताया कि घरेलू कलह से परेशान होकर यह कदम उठाया था.

पति की
पति की

फिरोजाबादः जनपद की कोतवाली उत्तर पुलिस ने कपड़ा व्यापारी के मर्डर का खुलासा कर दिया है. व्यापारी का कत्ल उसी की पत्नी ने किया था. कर्ज के कारण घर में आये दिन होने वाली कलह से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया था. पत्नी ने कत्ल की मनगढ़ंत कहानी भी रची थी. पुलिस ने आरोपी महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि घटना 31 दिसंबर की सुबह उत्तर कोतवाली इलाके के इंद्रपुरी मोहल्ला की है. जहां किराए के मकान में रहने वाले कपड़ा व्यापारी विजय गोस्वामी की हत्या कर दी गई थी. उनके सिर पर किसी वजनदार वस्तु से प्रहार करके हत्या की गई थी. विजय गोस्वामी का शव घर के बाहर नाली में रक्तरंजित हालत में बरामद हुआ था. मृतक की पत्नी ने पुलिस को घटना के बारे में बताया था कि रात में कुछ दोस्त घर आये थे. जिन्होंने विजय के साथ शराब की पार्टी की थी. जब रात में वह जगी तो विजय के कमरे में खून पड़ा था. साथ ही विजय का शव नाली में पड़ा हुआ था. पुलिस ने पत्नी की शिकायत के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. वहीं, मृतक विजय की पत्नी पुलिस की पूछताछ में बार-बार बयान बदल रही थी.

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा (SP City Sarvesh Kumar Mishra) ने बताया कि मृतक की पत्नी मंजू देवी से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि उसी ने विजय की हत्या की है. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने घटना में प्रयुक्त की गयी सिल बटना को भी बरामद कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण घर में होने वाली कलह से निजात पाने के लिए उसने इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देकर मर्डर की झूठी कहानी रची थी. उन्होंने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- जुए का शौक पूरा करने के लिए पुलिस को किया गुमराह, 1 लाख 90 हजार रुपये चपत लगाने की कोशिश नाकाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details