उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा एक्सप्रेस-वे पर बस-ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत

By

Published : Jan 3, 2021, 12:34 PM IST

बस-ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत.
बस-ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत.

फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस और ट्रक की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए है. यह बस गुड़गांव से रायबरेली जा रही थी.

फिरोजाबाद : गुड़गांव से रायबरेली जा रही एक प्राइवेट बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गयी. फिरोजाबाद जिले में हुए इस हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गयी. जबकि पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

दरअसल घटना मटसेना थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 44.500 पर हुयी. पुलिस के मुताबिक गुड़गांव से रायबरेली जा रही बस संख्या यूपी 33 BT 0546 सामने चल रहे ट्रक संख्या यूपी 64 AT 6579 से टकरा गयी. हादसा की जानकारी मिलते ही यूपीडा और पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची और सात घायलों को इलाज के लिए फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज भेजा.

यहां डॉक्टरों ने दो यात्रियों कुलकांति पत्नी सोमनाथ निवासी गांव कपूरपुर थाना मंडी गंज और अवधेश निवासी गांव गंगापुर थाना प्रसादीपुर, जिला रायबरेली को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायलों में छह साल का एक बालक अनुराग भी शामिल है जो कि मृतका कुलकांति का बेटा है और दूसरा बस का चालक बबलू है. हादसे में नन्हे, अनुराग और एक अज्ञात व्यक्ति भी घायल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details