उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद: टहलने निकले दो बच्चे हुए लापता, गांव में सनसनी

By

Published : Oct 22, 2021, 1:51 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद जिले में गुरुवार की शाम को घर से खाना खाने के बाद घूमने को निकले दो बच्चों के लापता होने से सनसनी फैली गई है. ये दोनों बच्चे एक ही गांव के रहने वाले हैं. वहीं, पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिलाया है कि वे बच्चों को जल्द ही खोज निकालेंगे.

टहलने निकले दो बच्चे हुए लापता
टहलने निकले दो बच्चे हुए लापता

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद जिले में गुरुवार की शाम को घर से खाना खाने के बाद घूमने को निकले दो बच्चों के लापता होने से सनसनी फैली गई है. ये दोनों बच्चे एक ही गांव के रहने वाले हैं. परिवारवालों ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी है. कई घंटे बीत जाने के बाद भी इन लापता बच्चों का फिलहाल तक कोई सुराग नहीं मिल सका है.

वहीं, पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिलाया है कि उनके बच्चे मिल जाएंगे व खोजबीन की जा रही है. हालांकि, परिजनों ने लापता बच्चों की तलाश में अपने रिश्तेदारों से लेकर आसपास के संगे-संबंधियों तक के घरों की खाक छान मारी है. लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका है.

टहलने निकले दो बच्चे हुए लापता

दरअसल, उक्त घटना जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के नगला सेंदलाल गांव की है. घटनाक्रम के मुताबिक गांव के ही निवासी विमल पुत्र नरेश और सुनील पुत्र धर्मपाल, ये दोनों बच्चे जिनकी उम्र 15 साल से कम है.

इसे भी पढ़ें - लखीमपुर खीरी हिंसा: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की क्राइम हिस्ट्री तलब, जमानत पर सुनवाई अब 28 अक्टूबर को

ये दोनों गुरुवार की शाम को करीब पांच-छह बजे के आसपास खाना खाने के बाद दौड़ लगाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन अपने निश्चित समय तक वापस नहीं लौटे. परिजनों के मुताबिक सामान्य तौर पर वे सात से आठ बजे तक घर लौटा देते थे. लेकिन जब वे नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई.

इधर, परिजनों ने कई संभावित जगहों पर बच्चों की तलाश की, साथ ही रिश्तेदारों के घर भी उनकी खोज की गई पर कहीं उनका कुछ पचा नहीं चला. शुक्रवार की सुबह इन दोनों ही बच्चों के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना जानकारी दी.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. पुलिस ने गांव में पहुंचकर कुछ गांववालों से भी जानकारी हासिल की, लेकिन इन दोनों बच्चों का कोई पता नहीं लग सका है.

परिजन किसी अनहोनी की आशंका से दहशत में हैं. वहीं, पुलिस ने उनकी शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चों की खोज शुरू कर दी है. साथ ही परिजनों को अश्वस्त किया है कि वह इन बच्चों की तलाश कर रहे है और जल्द ही उन्हें खोज लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details