उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खुलासाः शादीशुदा प्रेमिका को दूसरे के साथ देख युवक ने रेत दिया था गला

By

Published : Jan 7, 2021, 7:22 PM IST

फिरोजाबाद जिले में 2 जनवरी को हुई महिला की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. प्रेमी ने प्रेमिका के घर से दूसरे प्रेमी को निकलता देखने के बाद महिला की गला रेत कर हत्या कर दी थी. इस संबंध में पति ने मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारी

फिरोजाबादः अपनी कथित प्रेमिका के घर से किसी दूसरे शख्स का बाहर निकलता देख युवक आपे से बाहर हो गया. गुस्साए युवक ने इसके बाद प्रेमिका की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गला रेतकर की हत्या
मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का है. यहा दो जनवरी को एक महिला की हत्या कर दी गई थी. मृरने वाली महिला का पति ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. 2 जनवरी को उसकी पत्नी की किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी थी. ई-रिक्शा चालक खाना खाने के लिए घर आया तो उसे वारदात की जानकारी हुई. इस पर उसने पुलिस सूचना दी. जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे की तलाश शुरू कर दी.

दूसरा व्यक्ति हुआ नामजद
इस वारदात में महिला के पति ने पड़ोसी गांव के एक व्यक्ति को नामजद किया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो एक अन्य युवक का नाम सामने आया.

पति के अलावा थे दो प्रेमी
पुलिस के अनुसार मरने वाली महिला के पति के अलावा दो प्रेमी थे. आरोपी शफीक की नगला हेंडल में मांस बेचने की दुकान है. इसकी दुकान पर मरने वाली महिला मटन लेने जाती थी. इसी दौरान शफीक का महिला से प्रेम हो गया.

प्रेमी को दूसरा प्रेमी बर्दाश्त नहीं हुआ
वारदात वाले दिन शफीक महिला के घर जा रहा था. उसी दौरान महिला के घर से उसने बॉबी को निकलते देख लिया. यह बात शफीक को नागवार गुजरी और उसने अपनी कथित प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. एसएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश कर दिया गया है. वहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details