उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बचपन की दोस्त के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड

By

Published : Apr 14, 2023, 1:07 PM IST

फिरोजाबाद में एक महिला से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त महिला को प्रेम जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर रहा था.

फिरोजाबाद में दोस्त से रेप
फिरोजाबाद में दोस्त से रेप

फिरोजाबादः जिले में एक युवक ने अपने बचपन की महिला दोस्त को ही हवस का शिकार बना लिया. दोस्त के साथ दुष्कर्म कर युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. आरोप है कि युवक ने महिला को प्रेमजाल में फंसाकर संबंध बनाए थे. साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. इसके बाद वह महिला को ब्लैकमेल कर कर रहा था. इसी बीच उसने उसके अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. शिकोहाबाद थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

शिकोहाबाद थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा के मुताबिक 10 अप्रैल को शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने क्षेत्र के माधवगंज के रहने वाले आर्यन उर्फ गौरव यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी था. शिकायत में आरोप था कि गौरव यादव ने उसको प्रेमजाल में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो बनाने के बाद गौरव ने उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. गौरव ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर आरोपी गौरव यादव की तलाश शुरू कर दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था. इस टीम को मुखबिर के जरिए जानकारी मिली की रेप का आरोपी गौरव यादव गुरुवार को घर पर ही मौजूद है. पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और दुष्कर्म करने के साथ ही आईटी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है. उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ेंःमहिला को प्रेमजाल में फंसाकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details