उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक महिला की मौत, 15 लोग घायल

By

Published : Apr 24, 2022, 10:28 AM IST

फिरोजाबाद में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक महिला की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए. यह सभी एक अंत्येष्टि में शरीक होकर लौट रहे थे.

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से एक महिला की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से एक महिला की मौत

फिरोजाबाद:जनपद में शनिवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, डॉक्टरों ने 5 लोगों की हालत गंभीर बताई है. यह सभी लोग एक अंत्येष्टि में शरीक होकर लौट रहे थे.

हादसे का शिकार हुए सभी लोग एका थाना क्षेत्र के गांव दौरदा के निवासी हैं. बता दें कि जसराना इलाके के पलिया सलेमपुर गांव में किसी की मौत हो गई थी. उसी की अंत्येष्टि में शामिल होने गए थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 20 लोग सवार थे. गांव दौरदा के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र जसराना में भर्ती करवाया. डॉक्टर ने कांति देवी को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: 'जुगाड़ रेहड़ी' पर रोक का विरोध होने पर पंजाब पुलिस ने 'वापस' लिया फैसला

डॉक्टरों ने 15 घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई है. अस्पताल में सभी घायलों का इलाजा जारी है. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुला हाल हो गया है. वहीं, शिकोहाबाद में ऑटो की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई. ऑटो में बैठी सवारियां घायल हो गईं. सभी घायलों को शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पतला में भर्ती कराया गया है. यह घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में बालाजी मंदिर के पास की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details