उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में गला दबाकर पत्नी की हत्या की कोशिश, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 10, 2023, 3:26 PM IST

फिरोजाबाद के जसराना में चरित्र पर शक होने के कारण एक पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या की काेशिश की. हालत बिगड़ने पर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फिरोजाबाद में पत्नी की हत्या के प्रयास में पति गिरफ्तार.
फिरोजाबाद में पत्नी की हत्या के प्रयास में पति गिरफ्तार.

फिरोजाबाद: जिले के जसराना के एक गांव में चरित्र पर शक में एक पति ने गला दबाकर पत्नी को जान से मारने की कोशिश की थी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था. हालत बिगड़ने पर महिला काे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. सोमवार काे पुलिस ने आरोपी पति काे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के किसी दूसरे युवक से नाजायज संबंध थे. इसलिए वह उसे जान से मार देना चाहता था. आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया.

जसराना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार ने बताया कि रविवार को जसराना थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की गई थी. महिला काे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी करने पर यह बात प्रकाश में आई कि हत्या का प्रयास महिला के पति कौशल किशोर पुत्र रमेश चंद ने ही की थी. आरोपी घटना के बाद से फरार हो गया था.

महिला के बयान के बाद इस मामले में आरोपी कौशल के खिलाफ जसराना कोतवाली में जानलेवा हमले की धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिए चल रहे अभियान के क्रम में आरोपी कौशल किशोर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में कौशल ने बताया कि उसकी पत्नी के संबंध किसी दूसरे व्यक्ति से हैं. आरोपी के कब्जे से असलहा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पकड़े गए आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें :फिरोजाबाद में दलित बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details