उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व महिला कर्मचारी का आरोप- बकाया पैसा लेने के लिए गई थी अस्पताल, स्टाफ ने कांच से किया वार

By

Published : Nov 10, 2022, 9:21 PM IST

etv bharat
पुलिस से बात करती पूर्व महिला कर्मचारी ()

फिरोजाबाद के एक निजी अस्पताल में बकाया पैसे लेने पहुंची पूर्व महिला कर्मचारी ने जमकर हंगामा किया. पीड़िता का आरोप है कि अस्पताल के स्टाफ ने कमरे में बंद करके उसके साथ मारपीट की और उस पर कांच से हमला भी किया.

फिरोजाबाद:उत्तर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में गुरुवार को पूर्व महिला कर्मचारी ने जमकर हंगामा किया. महिला कर्मचारी का आरोप है कि वह अपना बकाया पैसे लेने के लिए अस्पताल गई थी. अस्पताल के स्टाफ ने उसे और उसकी बहन को एक कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की. इस दौरान उन दोनों पर कांच से हमला भी किया गया, जिससे उसके हाथ का नस कट गया.

यह पूरा मामला उत्तर थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल का है, जहां दो महीने पहले रीता नामक एक महिला नौकरी करती थी. रीता के मुताबिक, गुरुवार को वह अपनी बहन प्रीती के साथ अपना पुराना हिसाब-किताब कराने के लिए अस्पताल गई थी. पैसे मांगने को लेकर उसके और अस्पताल के स्टाफ के बीच विवाद हो गया. अस्पताल के अन्य स्टाफ ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान जब प्रीती उसे बचाने पहुंची तो अस्पताल के स्टाफ उसके साथ भी मारपीट करने लगे.

मामले के बारे में जानकारी देती पूर्व महिला कर्मचारी और उसकी बहन

रीता ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के स्टाफ ने टूटे कांच से उस पर हमला भी किया, जिससे उसके हाथ की नस कट गई. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. इस संबंध में उत्तर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि कर्मचारियों के बीच पैसे के लेनदेन का मामला है. तहरीर आने पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:पैसों के लेनदेन को लेकर बुआ के घर गए युवक की हत्या, फुफेरे भाई का गांव के लोगों से था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details